08045802414
भाषा बदलें
Stainless Steel Apron Hanging Cabinet

स्टेनलेस स्टील एप्रन हैंगिंग कैबिनेट

उत्पाद विवरण:

X

स्टेनलेस स्टील एप्रन हैंगिंग कैबिनेट मूल्य और मात्रा

  • टुकड़ा/टुकड़े
  • 1

स्टेनलेस स्टील एप्रन हैंगिंग कैबिनेट उत्पाद की विशेषताएं

  • स्टेनलेस स्टील
  • नया
  • चाँदी

स्टेनलेस स्टील एप्रन हैंगिंग कैबिनेट व्यापार सूचना

  • 1 हफ़्ता
  • निर्यात योग्य लकड़ी की पैकेजिंग।
  • ऑल इंडिया

उत्पाद वर्णन

स्टेनलेस स्टील एप्रन हैंगिंग कैबिनेट एक प्रकार का स्टोरेज कैबिनेट है जिसे उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है। व्यावसायिक रसोई, प्रयोगशालाएँ और अन्य प्रतिष्ठान जहाँ कपड़ों को गिरने, दाग और अन्य प्रकार के संदूषण से बचाने के लिए एप्रन और अन्य वस्त्र पहने जाते हैं।
<फ़ॉन्ट फेस = "जॉर्जिया, टाइम्स न्यू रोमन, टाइम्स, सेरिफ़" आकार = "4">
<फ़ॉन्ट फेस = "जॉर्जिया, टाइम्स न्यू रोमन, टाइम्स, सेरिफ़" आकार = "4">कैबिनेट आमतौर पर टिकाऊ स्टेनलेस स्टील से बना होता है, जिसे साफ करना और बनाए रखना आसान होता है, और जंग और संक्षारण प्रतिरोधी होता है। इसमें आम तौर पर एक कैबिनेट होती है जिसमें एक टिका हुआ दरवाज़ा होता है जो अंदर लटकी हुई छड़ों या हुक को दिखाने के लिए खुलता है। इन छड़ों या हुकों का उपयोग एप्रन, लैब कोट और अन्य कपड़ों को लटकाने के लिए किया जाता है, जब वे उपयोग में नहीं होते हैं। , टाइम्स न्यू रोमन, टाइम्स, सेरिफ़" आकार = "4">
<फ़ॉन्ट फेस = "जॉर्जिया, टाइम्स न्यू रोमन , टाइम्स, सेरिफ़" आकार = "4">स्टेनलेस स्टील एप्रन हैंगिंग कैबिनेट में दस्ताने, टोपी या सफाई की आपूर्ति जैसी अन्य वस्तुओं को संग्रहीत करने के लिए अतिरिक्त भंडारण डिब्बे, जैसे अलमारियां या दराज भी हो सकते हैं। संग्रहित वस्तुओं को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करने के लिए कुछ मॉडलों में ताले लगाए जा सकते हैं।

ये अलमारियाँ व्यावसायिक रसोई या प्रयोगशाला में संगठन और दक्षता को बढ़ावा देने में मदद कर सकती हैं, क्योंकि वे एप्रन और अन्य कपड़ों के भंडारण के लिए एक निर्दिष्ट स्थान प्रदान करती हैं। इन वस्तुओं को फर्श से दूर और भोजन या अन्य सामग्रियों से दूर रखकर, वे एक स्वच्छ और स्वच्छतापूर्ण कार्यस्थल बनाए रखने में मदद कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, कपड़ों के भंडारण के लिए एक केंद्रीकृत स्थान प्रदान करके, ये अलमारियाँ महंगे या विशेष सुरक्षात्मक कपड़ों के नुकसान या क्षति को रोकने में मदद कर सकती हैं।
क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Hospital Equipments and Furniture अन्य उत्पाद



Back to top